टुमारोस इंडिया ने 'लेट्स स्टार्ट विद आई' कैंपेन शुरू किया

यह कैंपेन 2018 के शुरूआती दिनों में लॉन्च किया गया था। अब गुरुग्राम के साइबर हब में शुक्रवार को को इस अभियान का विशेष रूप से ऑग्युमेंटेंड रिएलिटी (एआर) और वर्चुअल रिएलटी (वीआर) का एक्टिवेशन किया जाएगा। इस एक्टिवेशन का लक्ष्य आम जनता और खासकर युवाओं तक पहुंचनकर भारत में तीन प्रमुख मुद्दों या चिंताओं के प्रति उनमें जागरूकता फैलाना है। बाल श्रम, बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य और सफाई के मुद्दे पर संगठन काफी तत्परता से काम कर रहा है।

25 मई से 25 सितंबर 2018 तक इस योजना को अमल में लाने का फैसला किया गया है। इस पहल का लक्ष्य बड़ी संख्या में भारतीयों तक पहुंचना है और उनसे देश के बेहतर भविष्य के निर्माण में अपना अमूल्य योगदान देने का अनुरोध करना है।

ग्लोबल सोशल इंडिया फाउंडेशन के संस्थापक और चेयरमैन एच. पी. सिंह ने कहा, "इस कैंपेन के माध्यम से हम युवाओं से हमसे जुड़ने और देश के बेहतर भविष्य के लिए उनसे अपनी ओर से योगदान करने का आग्रह कर रहे हैं। टुमारोज इंडिया महान राष्ट्रीय एकीकरण के लिए प्रेरक तत्व बनने का प्रयास कर रहा है, जो समाज की तमाम बुराइयों से लड़ने के लिए बहुत जरूरी है। युवाओं में हिम्मत बढ़ाने वाले वाक्यों और सार्थक ढंग से अमल कर युवाओं में सामाजिक बदलाव के लिए आगे आने की झिझक को दूर किया जा सकता है।"